Blog par Traffic badhaye 100% Blog par Traffic Badhaye Bina SEO Ke

blog par traffic kaise badhaye – हेल्लो दोस्तों अगर आप किसी वेबसाइट या फिर किसी ब्लॉग के मालिक(owner) है तो आप Traffic के बारे में तो जानते ही होंगे ये भी आप जानते होगे की वेबसाइट के लिए Traffic कितनी जरुरी होती है बिना Traffic वाली वेबसाइट या ब्लॉग का कोई भी फयदा नहीं है.

जिस वेबसाइट पर लाखो view होते है वो अच्छा पैसे कमाते है. Website Traffic Kaise Badhaye Hindi Me.

Blog par Traffic badaye

Website ke 20 minute me 1000 View badaye daily ke – Blog par Traffic badhaye

सब ये चाहते है उन की वेबसाइट पर भी प्रति दिन लाखो view आये तो में आप को आज बताऊ गा आप 20मिनट में अपनी वेबसाइट या ब्लॉग की 1000 तक या फिर उससे ज्यदा Traffic केसे बड़ा सकते है तो चलिए अब topic par aate hai. aaj में आप को जो Trick को बताने जा रहा हू .Website Traffic Kaise Badhaye.

ये trick लगभग सभी वेबसाइट एंड ब्लॉग Owners करते है.में आप को आज दो वेबसाइट इसी बताऊ गा की जिन का प्रयोग कर के आप बहुत ज्यादा traffic apni website ya blog का बड़ा सकते हो.


Apne Blog Ki Traffic Kaise Badhaye! how to increase traffic on blog in hindi

1.Facebook

आप Facebook के बारे में तो जानते ही होंगे आज के टाइम में हर एक आदमी का अकाउंट Facebook me hota hai.और Facebook से हम अपनी वेबसाइट और ब्लॉग पर बहुत सारा traffic ला सके है इस से आप दो प्रकार से traffic बड़ा सकते है.

  1. Facebook Page
  2. Gruop Posting
  3. google Pulse

अब हम एक – एक करके जानते है.
1.Facebook Page se traffic kese Badaye?

आप facebook page se bahut saara Traffic la sakte hai.सबसे पहले आप ब्लॉग या वेबसाइट के लिए एक अच्छा Facebook Page बनाये और उस पेज पर जो पोस्ट साईट पर करे उसे Facebook page पर भी पोस्ट करे.सभी दोस्तों को Facebook page ko like करने के लिए Invite करे.

इससे जब आप Facebook page पर पोस्ट करे गे जिन लोगो ने आप के facebook page ko like किया है उन के पास तुरंत एक – एक notification पहुच जाये गा.वो उसे check करे गे और आप की वेबसाइट या ब्लॉग पर visit kare ge. इस से आप की वेबसाइट या ब्लॉग का bahut Traffic बड़े गा.

2.Facebook Group Posting se traffic kese badaye?

इस में आप जिस Group में 1,00,000 से ज्यादा Members होते है उन Groups ko आप Join करे.फिर Groups में वेबसाइट या ब्लॉग की post को share करे.इस से आप की वेबसाइट पर भरी मत्रा में Traffic आये गा. आप को कुछ ही मिनटों में पता चल जाये गा.

ध्यान से पड़े

1.ज्यादा से ज्यादा 10 Group को Join कर.

2.एक दिन में ज्यादा से ज्यादा दो post को शेयर करे सभी groups में.

2.Google Puls

दोस्तों ये भी Facebook की तरह ही कम करता है. सबसे पहले आप google puls में अकाउंट और profile बनाये और फिर जेसे Facebook में Groups होते है उसी तरह google Plus में committees होती है.

जिन Committees में ज्यादा members हो उने Follow करे और फिर उन में पोस्ट करे इस से भी आप की वेबसाइट में बहुत मात्रा में Traffic आये गा.

Note:-

जब आप कोई New पोस्ट कर तो Facebook,Google plus में शेयर जरुर करे ये आप को भरी मात्रा में traffic देंगे. दोस्तों जेसे आप ये trick करते है आप को Result 20 मिनट में पता चल जाये गा.भरी मात्रा में Traffic पाने के लिए हर रोज ये कर.दोस्तों पोस्ट को Facebook पर Share कर. Comment or Follow करे दोस्तों.धन्यवाद.

मेरा नाम प्रवीन कुमार है मेरा इस ब्लॉग को बनाने का मकसद सिर्फ इतना है की में आप लोगो के साथ information share करू जिस से आप की कुछ हेल्प हो सके thanks you.

4 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here