Digestive system कभी ख़राब कभी नहीं होगी एक बार इस नुस्खे को use कर लो

0

Digestive system को ठीक कैसे करे जी दोस्तों आज के टाइम में खान पान पूरी तरह से बदल चूका है। आजकल लोग घर के खाने की जगह होटल का खाना पसंद करते है जिस कारण से उन्हें बहुत सारी problems का सामना करना पड़ता है।

Digestive system का घरेलू रामबाण इलाज

आज के इस आर्टिकल में आपको एक ऐसा देसी घरेलु तरीका या फिर यो कह लीजिये घरेलु नुस्खा बताने वाला हूँ जोकि आपके पेट को आपके Digestive system को एक दम से ठीक कर देगा आपको कुछ भी खर्च नहीं आपने वाला है। तो फिर चलिए शरू करते है।

Digestive system खराब होने के लक्षण

    • पेट में गैस बनना
    • खट्टी डकार आना
    • सुबह fresh सही से न हो पाना
    • Acidity बनना
    • कुछ खाने का मन न करना
    • खाया पिया न सही से पचना

Digestive system को ठीक करने का घरेलु तरीका

ये नुस्खा जितना आसान है ये उतना ही असर दार भी है।  आधा चमच जीरा ले और एक गिलाश पानी ले। जीरे को पानी में डाले और गैस पे जब तक उबालते रहे जब तक पानी आधा न रह जाये। डंडा होने के बाद छान कर घुट घुट कर सेवन करे।  दोस्तों ये नुस्खा बहुत ही असर दार है। आपको पहले दिन से ही results दिखने शरू हो जाये गा।

इस नुस्खे को जब तक use करते रहे जब तक आपको न लगे की में बिलकुल सही हो गया हूँ। आसा करता हूँ आपके लिए ये घरेलु नुस्खा बहुत ही लाभकारी साबित होगा है।  ऐसे ही घरेलु नुस्खे जानने के लिए हमारे हेल्थ हिंदी ज्ञान वेबसाइट को ईमेल डाल कर सब्सक्राइब कर ले और नोटिफिकेशन को भी allow कर दे। और दोस्तों के साथ जरूर शेयर करे धन्यवाद।

हेल्लो मेरा नाम प्रवीन कुमार है और में Technical Parveen ब्लॉग का फाउंडर हू इस ब्लॉग पर में अपने अनुभव आपके साथ शेयर करता हू जोकि आपके जीवन में आपकी कुछ हेल्प कर सके आशा करता हु आपको हमारा ब्लॉग पसंद आये गा धन्यवाद.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here