महीने का Rs.30000 कमाये प्रधान मंत्री डाटा एंट्री जॉब 2019, Digitize India Platform

DIGITIZEINDIA DATA ENTRY WORK 2019 – हेलो दोस्तों स्वागत है आपका अपने ब्लॉग में आज हम आपके लिए एक ऐसी खबर लेकर आए हैं जो कि पीएम नरेंद्र मोदी जी ने भारत के बेरोजगार नौजवानों के लिए यह स्कीम निकाली है इसके अंदर आपको भारत सरकार के लिए काम करना होगा और आप महीने के अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं.

DIGITIZEINDIA DATA ENTRY WORK 2019

यहां तक कि आप 10,000 से लेकर 30000 तक पैसे कमा सकते हैं अगर आप इस स्कीम को जानना चाहते हैं तो हमारे साथ बने रहिएगा क्योंकि इस पोस्ट में हम आपको पूरी जानकारी देने वाले हैं.

तो फिर चलिए शुरू करते हैं और जान लेते हैं कि वह काम क्या है जिसको कर के आप महीने का 10,000 से लेकर 30,000 रुपए कमा सकते हैं.

आपको बता दें इस काम को वही कर सकते हैं जिसको थोड़ी बहुत कंप्यूटर चलाने की जानकारी है यह काम DIGITIZEINDIA DATA ENTRY WORK  है.

इसके अंदर आपको simple कुछ वर्ड दिखाई देंगे और आपको उनको अपने कंप्यूटर में टाइप करना है और आपको इसके बदले कुछ point मिलेंगे बाद में आप इनको rupes में बदल कर अपने बैंक खाते में ले सकते हो.

DIGITIZEINDIA DATA ENTRY WORK  क्या है?

यहाँ पर में आपको बता देता हु की यह DIGITIZEINDIA DATA ENTRY WORK  2019 क्या है और ये क्यों शरु किया गया है. जैसे की आपको पाता है की सरकारी दफ्तरों में बहुत सी फाइल पड़ी है.

और आपको यह इर बता है की इंडियन digital india की और अपना कदम बड़ा रहा है इसी के चलते PM modi जी चाहते है की हमारी सारी फाइल का डाटा भी online हो जिस से वो सुरक्षित रहे.

इसी के चलते DIGITIZEINDIA DATA ENTRY WORK को करने वालो को इन फाइल को online DIGITIZEINDIA की वेबसाइट पर टाइप करना है जिस के बदले सरकार उन को पैसा भी देगा लाखो फाइल स्कैन हो चुकी है.

और बहुत से लोग इस DIGITIZEINDIA के साथ जुड़ कर काम भी कर रहे है. अगर आप भी चाहते है घर बेठ कर पैसा कमाना तो DIGITIZEINDIA आपके लिए बेस्ट option हो सकता है.

DIGITIZEINDIA DATA ENTRY WORK से कितनी कमाई होगी?

मित्रो आपको बता दे जितनी ज्यादा आपकी टाइपिंग करने की स्पीड होगी उतनी ज्यादा आपकी कमाई होगी इस में आपको पर वर्ड लिखने पर रेवोर्ड मिले गे.

जोकि पर रिवॉर्ड की कीमत 2 पैसा होगा जितना ज्यादा तेजी से आप टाइप कर सकते हो उतना ज्यादा इनकम आप निकल निकाल सकते हो.

DIGITIZEINDIA के साथ काम कर के पैसा कैसे निकाल सकते है?

अगर आप पैसा निकालना चाहते है तो आपके DIGITIZEINDIA के खाते में कम से कम 2500 रेवोर्ड होने जरुरी है अगर आप सरकार को दान करना चाहते है तो आपको कम से कम 15 रेवोर्ड होने जरुरी है.

DIGITIZEINDIA में register किन किन दस्तावेजो की जरुरत होगी?

सबसे पहले आपको  DIGITIZEINDIA वेबसाइट पर आपको जाना होगा और register now पर क्लिक करना होगा वहा पर register करने के लिए आपको

  • आधार कार्ड
  • email ID
  • mobile number
  • bank account जो आधार कार्ड से लिंक हो

DIGITIZEINDIA के साथ काम करने में कुछ बातो का ध्यान रखे 

1. टाइप करते समय अगर आपको कोई वर्ड समझ नहीं आता है तो आप उन को छोड़ सकते है.

2. काम करते दोरान अगर आपको कही पर जाना पड़ता है तो आप काम को पूरा कर के ही जाये नहीं तो आपके रेवोर्ड कम हो सकते है.

3. ज्यादा वर्ड को न छोड़े नहीं तो आपके रेवोर्ड कम हो सकते है.

अगर आपको अकाउंट बनाने में दिकत आ रही है तो इस विडियो को देखे इस विडियो में सब विस्तार से बताया गया है >>>>>

निष्कर्ष : –

आशा करते है आपको DIGITIZEINDIA DATA ENTRY WORK करने में काफी अच्छा लगे गा और आप अछे पैसे कमा सको गे अगर कोई DIGITIZEINDIA को लेकर आपके मन में प्रशन है तो आप कमेंट करे जल्द ही आपको उत्तर दिया जाये गा धन्यवाद.

दोस्तों के साथ जरुर से शेयर करे जिस से उन्हें भी रोजगार मिल सके…..

Leave a Comment