Filmywap 2019 – Download Bollywood, Punjabi Hollywood Move Free Download

filmywap bollywood movies, filmywap bollywood movies in hindi, filmywap hollywood movies, free download movies, filmywap punjabi
Filmywap

Filmywap : – एक टाइम वो था जब हमे फिल्म देखने के लिए टीवी का प्रयोग करते थे लेकिन आज टाइम कुछ और है आप हर इंसान के पास smart Phone है चाहे वो बड़ा हो या फिर छोटा सभी आज के टाइम में टीवी से ज्यादा mobile फ़ोन में ही movie देखना पसंद करते है.

Afilmywap – Punjabi, Hollywood, Bollywood South Hindi Dubbed Movies Download

इन्टरनेट पर बहुत सारी Filmywap website जैसी इन्टरनेट पर मोजूद है जोकि यूजर को free मे movie download करने को देती है इसे ही इन्टरनेट की दुनिया में बहुत सारी Pirated Movies Website मोजूद है.

जोकि यूजर को free movie download करने की सविधा देती है. इन website पर आपको latest hindi movie, Punjabi, Bollywood, Hollywood, Tamil इसे ही और भी movies आपको download करने को मिल जाती है.

सबसे बड़ी बात है की इन website से movie download करने के लिए आपको किसी type का pay नहीं करना होता है और न ही आपको अकाउंट बनाने की जरुरत होती है आप यह से free full Hd movie downlaod कर सकते है.

Filmywap से Free Movie Download करना बहुत ही आसान है 

जी मित्रो filmywap जैसी  Pirated  website से movie download करना बहुत ही आसानी होती है या पर आपको free में movie download करने को मिल जाती है. नाही आपको किसी प्रकार का pay करना है न ही आपको अकाउंट बनाने की जरुरत होती है.

बस आपको movie downlaod करते टाइम आपको कुछ ads देखने को मिल सकते है जोकि आपको बहुत परेसान कर सकते है.

साथ में आपके सिस्टम और smart phone में virus आ सकता है साथ में बहुत सारे सॉफ्टवेर भी ऑटोमेटिक downlaod हो सकते है जिसे आपका सिस्टम हंग हो सकता है.

साथ में आपको बता दे इसी pirated website को use करना गेर क़ानूनी है इस से आपको जुरमाना भी होसकता है इसी लिए इसी website से दूर ही रहे और सनीमा होल में जेक ही movie को देखे जिस से आपको कोई भी दिकत नहीं होगी.

<<इन के बारे में भी जाने>>

Download Full HD Movies Form Filmywap

आपको Filmywap website पर सभी प्रकार के movie format download करने को मिल जाते जैसे की Mp4, hd, full hd, 300Mb movie आपको मिल जाती है आपने अपने storage को देखते हुवे download कर सकते है.

साथ में आपको movie केटेगरी के हिसाब से movie download करने को मिल जाती है जिस से यूजर को आसानी होती है full hd movie free download करने में.

<<इस video को भी जरुर देखे>>

Filmywap पर  Free Movie Download Formet

आपको या पर बहुत से format मिल जाते है movie download करने को जोकि आप अपने हिसाब से download कर सकते है जैसे की HD movie, full HD movie, Mp4 movie आधी फॉर्मेट में आपको movie download करने को मिल जाती है.

Movie Stream करे या फिर Download?

अगर आपके सिस्टम या फिर फ़ोन में storage प्रॉब्लम है तो आप movie Stream भी कर सकते है अगर आप चाहे हो download भी कर सकते है.

भारत सरकार द्वारा इन website के domain ban कर देती है लेकिन फिर भी वो नहीं सुदरते है न्यू domain लेके फिर से website स्टार्ट कर देते है इन के domain टाइम के हिसाब से change होते रहते है इन के domain इस पारकर से होते है.

Filmywap.inFilmywap.org
Filmywap.comFilmywap.net
Filmywap.vizFilmywap.to
Filmywap.toFilmywap.site
Filmywap.southFilmywap.vip
Filmywap.infoFilmywap.biz
Filmywap.worldFilmywap.website
Filmywap.lolFilmywap.icu

Filmywap जैसी Pirated Movies Website से Free movie Downlaod करना खतरनाख है

आपको बता दे pirated Websites से movie downlaod करना और इनको use करना गेर क़ानूनी है इस से आपको सरकार द्वारा दंड भी दिया जा सकता है.

इसी लिए आप सनीमा होल या फिर hotstar, netflix, amazon prime जैसी website पर ही देखे जिस से आपको कोई भी प्रॉब्लम का सामना न करना पड़े.

<<Disclmar>>

Technical Parveen पूरी तरह से गेर क़ानूनी गतिविधियों के खिलाप है. ये जानकारी सिर्फ आपको जागरूक करने के लीये दी गई है. भारत सरकार के तहत किसी के original content को piracy करना दण्डनीय अपरद है. एसी वेबसाइट से दूर ही रहे और movie देखने के लिए legal रास्ता ही चुने.

<<इन्हें भी जरुर पढ़े>>

Advertisement

Advertisement

Leave a Comment