MovieRulz 2019 – Downlaod & Watch Telugu, Tamil, Hollywood, Bollywood HD

MovieRulz 2019 – Movie देखना किसे पसंद नहीं होता हर किसी को movie देखना पसंद होता है अगर free full HD movie देखने को मिल जाये तो और भी मजा आता है दोस्तों आज हम आपको एक एसी ही movierulz telugu के बारे में बताने जा रहे है जहा से आपको हर प्रकार की latest movie Download करने को मिल जाती है.

Internet पर जो सबसे बड़ी वेबसाइट है free movie download को लेकर वो है Tamilrockers अगर हम दुसरे नंबर website की बात करे तो वो है movie rulz वेबसाइट जिस पर आपको सभी latest movie download करने को मिल जाती है.

हम आपको बताने जा रहे है जहा से आप free में full HD movie downlaod कर सकते है चाहे आपको Tamil, malayalam, Hollywood, Bollywood, Telugu Hindi Dubbed Movies etc.

ही क्यों न download करनी हो आपको MovieRulz पर सभी प्रकार की फिल्मे free downlaod करने को मिल जाती है मतलब आपको movie downlaod करने का कोई भी charge pay करने की जरुरत नहीं है.

एक टाइम वो भी था तब movie देखने के लिए हमे पहले plan बनाना पड़ता था फिर जाकर हम किराये पर बिस्यार लाके movie देखते थे फिर कुछ दिन बाद फिर market में CD आई और फिर DVD और अब तो time ही कुछ और है.

telugu movies online वेसे तो ये movie rulz वेबसाइट एक पायरेटेड है लेकिन फिर भी लोग movie rulz Telugu के दीवाने है इसकी वजह सिर्फ और सिर्फ ये है की यहाँ पर release होने से पहले भी movie download करने को मिल जाती है जोकि Full HD होती है.

MovieRulz 2019 downlaod free movie in full hd 

movierulz, movierulz telugu, telugu movies download, movierulz malayalam, watch telugu movies online

अब तो हर किसी के पास में smart phone हो गया है चाहे वो बड़ा हो या फ्री छोटा सभी के पास आज के टाइम में mobile होता है और जब से india में JIO आया है तो internet Data plan इतना सस्ता हो चूका है की हर कोई internet use कर रहा है.

इसी के चलते Movierulz website जैसी बहुत सी site इन्टरनेट की दुनिया में आ गई जोकि यूजर को गेर क़ानूनी तरीके से entertainment content provide करती है.

Click Here To Download Movie >>

Related website इनके बारे में भी जरुर से पढ़े 

Movierulz website किसी भी movie को Release होने से पहले भी कई बार अपनी website पर डाल देते है. इसी लिए ये website pirated होने पर भी इन्टरनेट की दुनिया में इतनी ज्यादा पोपुलर है.

आपको बता दे या पर आपको movie के साथ – साथ mp3 songs और tv show भी free में देखने को मिल जाते है. Movierulz website बहुत बार google द्वारा remove भी की गई है.

लेकिन इस website को चलाने वाली team फिर से और domain लेके फिर से user को free content देना शरु कर देती है.

इस website पर आपको free में Hollywood in hindi, tamil, south indian dubbed movie आधि free HD movie downlaod करने को मिल जाती है.

Latest Leak Movie By movie rulz 2019

  • Rakshasudu
  • Saaho
  • Nerkonda Paarvai

वेसे तो ये कोई नहीं बात तो नहीं है की movierulz द्वारा कोई movie leak हुई है हल में ही Relaese Saaho मूवी को भी movierulz  द्वारा लीक किया है है.

इस मूवी में अगर हम एक्टर की बात करे तो वो है Prabhas और हीरो इन है महसूर सरधा कपूर जी इस मूवी को भी release होने के कुछ टाइम बाद ही लीक कर दिया गया था.

अगर हम हल में हुई लीक और मूवी की बात कर तो वो है Rakshasudu, Nerkonda Paarvai इन्हें भी हल में ही लीक कर दिया गया है.

जोकि लोग सनीमा होल में न जाकर सभी इसे डाउनलोड कर के फ़ोन और कंप्यूटर में देख रहे है जिस कारन बहुत निकसान हो रहा है मूवी क्रिएटर को.

Movierulz New domain list 2019

जैसे की हमने आपको पहले भी बताया है की ये website कई बार google द्वारा remove भी की गई है इसी के चलते इस website को चलाने वाले बहुत ही शातिर है वो फिर से domain लेके फिर से website को live कर देते है.

उनके domain इस प्रकार से होते है जोकि हम आपको बता रहे है.

Movierulz.lol 3Movierulz.com
Movierulz.sd Movierulz.xyz
Movierulz.hp Movierulz.site
Movierulz.website Movierulz.online
Movierulz.it Movierulz.pc
Movierulz.vt Movierulz.pic
Movierulz.ce Movierulz.hs
Movierulz.pl Movierulz.vpn
Movierulz.nz Movierulz.pe

Movierulz – online watch telugu, kannada, malayalam, hindi dubbed movies 

जैसे की हमने आपको पहले बताया है की सरकार द्वारा इन website पर नजर रहती है और हमेसा से ही movie industries की सिकायत रहती है.

इसी website को लेके इसी लिए google से इस website को remove करा दिया गया था फिर इन्होने ने अपना telegram channel बनाया था जिस पर वो user को free movie download करने के लिए provide करते है.

Movierulz Information

Movierulz 2019 एक pirated Site है जिस पर आपको content free में downlaod करने को मिल जाता है और वो भी आपके पसंद के format में जी दोस्तों आपको या पर 300mb movie downlaod करने को भी मिल जाती है.

और इसी के साथ में आपको mp4, HD, Full HD movie downlaod करने को मिल जाती है.

साथ में आपको movie के बारे में और जानकारी भी मिल जाती है जैसे की movie में actors, director आधि कोण है साथ में आपको screen short भी मिल जाते है जिस से आपको movie का अंदाजा लग जाता है movie कैसी है.

साथ में आपको या पर केटेगरी भी मिल जाती है जिस से की आपको movie downlaod करने में आसानी रहती है आप अपनी पसंद की movie find करने में आसानी रहती है.

अगर आपको Movierulz से फिल्म downlaod करना है तो आप सवधान रहे आपको बहुत सारे ads देखने को मिल सकते है.

साथ में आपके system and smart phone में बहुत software auto install हो सकते है जिस से आपको बहुत परेशानी हो सकती है जैसे की आपका system and phone slow हो सकता है और आपका data चोरी हो सकता है.

साथ में इसी website पर सरकार की नज़र भी होती है जिस से आपको जुरमाना और साथ में जेल भी हो सकती है इसी लिए आप entertainment के लिए सही रास्ता ही चुने जिस से आपको कोई परेशानी न हो.

Movierulz website गेर क़ानूनी है इसी के चलते इस को सरकार द्वारा ban कर दिया जाता है लेकिन फिर से ये न्यू डोमेन लेके साईट को लाइव कर पते है.

जिस से user को न्यू डोमेन का नहीं पता चल पता है इसी समस्या को सुल्जाने के लिए इन्होने अपना एक telegram channel बना रखा है.

जहा पर ये Latest movie link और new डोमेन की information शेयर करते है इसी लिए आप भी Movierulz telegram channel को ज्वाइन कर ले.

MovieRulz Telegram Channel Join Now

Movierulz search Keywords

यहाँ पर हम आपको बताने जा रहे की लोग movierulz के बारे में क्या क्या सर्च करते है जिस से आपको थोडा अंदाजा लग जाये गा की movierulz साईट पे लोग क्या क्या सर्च करने की कोसी करते है ये डाटा हमने google से ही निकला है.

movierulz telugu Movierulz com
movie rulz telugu movies online
Movierulz in Movierulz net
Movierulz ORG Movierulz TV
Movierulz CC Movierulz CO
Movierulz SX Movierulz MS
Movierulz GR Movierulz TO
Movierulz VIP Movierulz DWONLOAD
Movierulz TO Movierulz PL
Movierulz RLZ Movierulz SITE
Movierulz WEBSITE Movierulz ONLINE
Movierulz HT Movierulz PC
Movierulz TC Movierulz VC
Movierulz HD Movierulz ML
Movierulz INFO Movierulz XYZ

और भी बहुत से लोग अपनी इच्छा अनुसार बहुत टाइप के वर्ड टाइप कर के MOVIERULZ को use करते है.

Movierulz भारत में इतनी क्यों चलती है ?

भारत में बहुत ज्यदा जनसंख्या है जिस के चलते बहुत लोगे के पास तो कोई बात तो खाने के पैसा भी नहीं होता है फिर उन के पास मूवी देखने के लिए पैसा कहा से आये गा आपको पता ही है की अब तो भारत में jio का जादू चल रहा है.

जिस के चलते इन्टरनेट बहुत ही सस्ता हो चूका है और हर कोई उसे उसे कर सकता है. इसी लिए लोगो के पास इन्टरनेट है जिस से वो movierulz जैसी वेबसाइट से free में movie download कर के movie का मज़ा ले लेते है.

ये गलत भी है क्योकि अगर लोग सिनेमा होल में जाके मूवी नहीं देखे गे तो पैसा नहीं आये गा अगर पैसा नहीं आये गा तो movie creators सरकार को tax कहा से देगा अगर tax नहीं आये गा तो फिर भारत कैसे आगे बढे गा अगर देखा जाये तो उल्टा हमारा ही नुक्सान हो रहा है.

इसी हमारी राये है की आप सिनेमा होल में जाके ही मूवी को देखे और असली मज़ा भी तो सिनेमा होल में है.

movieRulz से फिल्म downlaod करना खतरनाख क्यों है?

सबसे पहले तो ये pirated website है जोकि चुराया हुआ data आपको देती है जिस से आप को भी सरकार द्वारा दंड दिया जा सकता है और साथ में आप जब या से आप movie downlaod करते है.

तो आपको बहुत ads देखने को मिले गे जोकि आपको बहुत परेसान कर सकते है और auto software install हो सकते है जिस से आपके सिस्टम और data को नुकसान हो सकता है.

Technicalparveen.com ब्लॉग पर हम pirated website के बारे में हम इस लिए लिखते है की ताकि हमारे reader को इन websites के बारे में जानकरी हो और वो इन से बचे रहे जिस से उन्हें कोई भी प्रॉब्लम का सामना न करना पड़े.

Disclaimer 

हमारी वेबसाइट Technicalparveen.com ऐसी वेबसाइट को कभी प्रमोट नही करती और ना कभी करेगी इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको आगाह करना चाहते है नाकी प्रमोट करते है हमारी आपसे निवेदन है की ऐसी वेबसाइट से आप दूर ही रहे and movies देखने के लिए लीगल रास्ता ही अपनाए.

Mr. Parveen kumar

Mr. Parveen kumar

मेरा नाम प्रवीन कुमार है मेरा इस ब्लॉग को बनाने का मकसद सिर्फ इतना है की में आप लोगो के साथ information share करू जिस से आप की कुछ हेल्प हो सके thanks you.

More Posts

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bitnami