मुँह से बदबू भागने का बेस्ट तरीका। Muh Se Burgandh Bhagane Ka Upay

Muh Se Burgandh Bhagane Ka Upay : – मुँह से दुर्गंध आना मुँह से बदबू आना ये एक ऐसी दिकत हैं। जो किसी को भी हो सकती है। इस मे जब भी आप सांस बाहर की तरफ छोड़ते है। तो मुँह से बहुत बुरी बदबू आती है। अगर आपके साथ भी ऐसी कोई दिकत है तो घबराये नही आज में आप को 2 ऐसे घरेलू नुस्खे बताव गा जिन को प्रयोग कर के इस समस्या से निजात पा सकते है।

दोस्तो ये एक ऐसी problem है जोकि आदमी को बहुत शर्मिंदा कर देती है। लोग आपसे बात नही करते आप से दूरी बना कर रखते है। अगर आपसे बात भी करे गे तो मुँह के आगे हाथ रख कर बात करे गे। जो आदमी को बहुत शर्मिंदा कर देती है। घबराये नही हमारे द्वारा बताये नुस्खे प्रयोग कर 2 मिनट में आपके मुँह की दुर्गंद दूर हो जाये गी।

Muh Se Burgandh Bhagane Ka Upay

 

मुँह की बदबू को दूर करने के देसी घरेलू नुस्खे

    • ये नुस्खा तैयार करने की सामग्री आपको आपके रसोई में ही मिल जाये गी। आपको एक छोटी इलाची और एक लोंग लेकर अपनी जाड़ के नीचे रखे और उसे धिरे – धिरे से चूसते रहे तुरंत आपके मुँह से बदबू आनी बंद हो जाये गी दोस्तो इस नुस्खे को आप दिन में तीन बार कर सकते हो। और जब आपको लगे ये समस्या पूरी तरह सही हो गई है तो इसे बंद कर सकते है।
    • एक गिलास गुनगुना पानी ले उस मे एक हिसा निम्बू का निचोड़ लें और खाना खाने के बाद इस पानी से अच्छे से कोरला करे। ऐसा सुबह श्याम दिनों टाइम करे। कुछ ही दिनों के प्रयोग से ये समस्या एक दम दूर हो जाये गी।

इन दोनों नुस्खे में से आप किसी को भी आजमा सकते है अगर आप चाहे तो एक साथ भी प्रयोग कर सकते है। आसा करता हूँ ये “Muh Se Burgandh Bhagane Ka Upay” मुँह से बदबू को दूर करने की जानकारी आपको पसंद आई है। ऐसी ही daily health से जुड़ी जानकारी पाने के लिए Technical Parveen को email डाल कर subscribe कर ले जिस से हर ताजा अपडेट आपतक पहुँच पाये और नोटिफिकेशन को भी allow कर दे !! धन्यवाद !!

Advertisement

Leave a Comment