सपने में पानी देखने का सही मतलब। Sapne Me Pani Dekhna Sahi Matlab

सपने में पानी देखने का मतलब “Sapne Me Pani Dekhna” जी दोस्तों आज के इस article में हम जाने गे अगर आप सपने में पानी देखते है तो इस के क्या – क्या संकेत हो सकते है। दोस्तो जानने के लिए इस article को पूरा पढ़िये गा।

जी दोस्तो अगर हम सपने में कुछ भी देखते है तो इस के जरिये हमारे ईस्ट देव हमे संकेत देते की निकट भविष्य में आपके साथ ये सब होने वाला है। तो फिर चलिए जानते है विस्तार से।Sapne Me Pani Dekhna Sahi Matlab

सपने में पानी देखने का मतलब। Sapne Me Pani Dekhna

1. अगर आपको सपने में पानी की बूंदे दिखाई दे तो समझ जाना आपके साथ निकट भविष्य में कुछ ना कुछ बहुत अच्छा होने वाला है।

2. अगर आप बाढ़ का पानी देखते है आपको बढ़ आई दिखे तो समझ जाना निकट भविष्य में कुछ ना कुछ गलत होने वाला है।

3. अगर आप उबलता पानी देखते है तो इस का सीधा सा मतलब होता है आपको निकट भविष्य में आपको मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

4. अगर आप सपने में साफ सूत्रा पानी देखते है तो इस का मतलब होता है आप को जल्द ही सफलता प्राप्त होने वाली है। आपका जीवन खुशियो से भरने वाला है।

5. सपने में गंदा पानी दिखता है तो इस का मतलब होता है अगर आप निकट भविष्य में कोई काम शरू करना चाहते है तो आपको इस के अंदर असफलता का सामना करना पड़ सकता है।

6. अगर आप सपने में सुनामी आई देखते है तो आप सतर्क हो जाये इस का मतलब है आपके जीवन मे कठिनाई आने वाली है।

7. अगर सपने में लहरे दिखे या आपस मे लहरे टकराती दिखे तो आपको संकेत मिलते है आपको जल्द ही भावक करने वाली खबर मिलने वाली है।

8. सपने में कुवे का पानी देखने का मतलब जी दोस्तो अगर सपने कुवे का पानी देखते है तो ये बहुत ही शुभ माना जाता है इस का मतलब होता है आपको जल्द ही धन लाभ होने वाला है।

9. अगर आप सपने में किसी को पानी मे डूबता देखे तो इस का मतलब होता है आपके साथ जल्द ही अच्छा होने वाला है।

10. अगर आप सपने में नदी तलाब का पानी पीते देखते है तो इस का मतलब होता है जल्द ही आपको सरकारी कामो में सफलता मिलने वाली हैं।

आसा करता हूँ आप ये सपने में पानी देखने के मतलब “Sapne Me Pani Dekhna” के ऊपर article आपके लिए काफी helpful साबित हुवा होगा ऐसी ही जानकारी जानने के लिए हेल्थ हिंदी ज्ञान को ईमेल डाल कर सब्सक्राइब कर ले और नोटिफिकेशन को भी allow कर दे जिस से हर ताजा अपडेट आप तक पहुँच पाये !!धन्यवाद!!

Mr. Parveen kumar

Mr. Parveen kumar

मेरा नाम प्रवीन कुमार है मेरा इस ब्लॉग को बनाने का मकसद सिर्फ इतना है की में आप लोगो के साथ information share करू जिस से आप की कुछ हेल्प हो सके thanks you.

More Posts

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bitnami