[Tik Tok App] टिक टोक भारत में क्यों बंद हो रहा है पूरि जानकारी

0

जी दोस्तों टिक टोक एक sort video sharing प्लेटफार्म है जिस पर आप short videos शेयर कर सकते है लेकिन अब टिक टोक पर केस चल रहा है मद्रास कोर्ट में और  मद्रश हाई कोर्ट का कहना tik tok app पर आपत्ति जनक videos है।

Tik Tok App भारत में क्यों बंद हो रहा है ?

जिस से बच्चो पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है बच्चे टिक टोक पर फैन बढ़ने के लिए किसी भी हद तक जा रहे है जोकि बच्चो के भविष्य और समझ के लिए सही नहीं है इसी लिए google play store और apple store से tik tok app को हटा दिया गया है।

टिक टोक बंद होने से नुकसान

दोस्तों बता दे भारत में बहुत से टिक टोक creators मावजुद है जिन के 50 लाख से ऊपर follower है और वो अच्छा खासा पैसा वो वहा से कमा रहे है।
इसी लिए indian tik tok creators को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है। या यो कह लीजिये भारतीय टिक टोक creators का career खतरे में है।

टिक टोक अप्प का भारत में बंद होने के कारण

  • दोस्तों टिक टोक creators followers बढ़ाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते है जोकि समझ और उन के लिए अच्छा नहीं है
  • टिक टोक में बच्चे ज्यादा रूचि ले रहे है और जिस कारण से वो पढाई में मन नहीं लगा पा रहे जिस से उन का भविष्य खतरा हो सकता है।
  • टिक टोक पर ऐसी ऐसी videos उपलब्ध है जोकि बच्चो के लिए हानिकारक है।
दोस्तों फाइनल सुनवाई 22 अप्प्रैल को होगी सूत्रों के हिसाब से टिक टोक भारत में बंद होना मुस्किन है हो सकता है टिक टोक अपने policy में changes करे जिस से आपत्ति जनक videos टिक टोक पर न डाले और जो है उन को remove कर दिया जाये देखे फाइनल results आने पर.
आज के लिए इतना ही हो सके तो दोस्तों के साथ जरूर से शेयर करे धन्यवाद।
हेल्लो मेरा नाम प्रवीन कुमार है और में Technical Parveen ब्लॉग का फाउंडर हू इस ब्लॉग पर में अपने अनुभव आपके साथ शेयर करता हू जोकि आपके जीवन में आपकी कुछ हेल्प कर सके आशा करता हु आपको हमारा ब्लॉग पसंद आये गा धन्यवाद.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here